कॉमिक्स प्रशंसकों के लिए अच्छी खबर

1965 से लेकर सन 2000 के समय तक कॉमिक्स पढ़ने का क्रेज बहुत रहा,यहाँ तक कि बच्चे जब स्कूल जाया करते थे तब अपने स्कूल बैग्स मैं कॉमिक्स छुपा कर रखते थे, यही नहीं कॉमिक्स अलमारी के कपड़ों,तकियों व् स्टोर्स मैं मम्मी और पापा से छुपा कर रखी जाती थी । जब किताब खरीदने के पैसे नहीं होते थे दूर दराज की दुकानों पर जाकर किराये पर कॉमिक्स लेना, दोस्तों और भाई बहनों से झगड़ा,और बहुत सी ऐसी बातें जो हम लोग कॉमिक्स पढ़ने के चक्कर में किया करते थे ।

लेकिन अब वो पागलपन खत्म हो चला है ,क्यूंकि आज के ज्यादातर बच्चों को तो पता भी नहीं के कॉमिक्स नाम की कोई चीज़ भी होती है,दूसरी वजह ये है की बच्चे अब कॉमिक्स की बनिस्पत एनीमेशन और गेम्स को देखना व् खेलना ज्यादा पसंद करते हैं फिर ऐसे में पब्लिशर कॉमिक्स छापने की हिम्मत ही नहीं कर पाते और जो रहे सहे कॉमिक्स पब्लिकेशन बच्चे भी है तो वे बंद होने की कगार पर खड़े है या बंद हो चुके हैं ।ऐसा नहीं है के कॉमिक्स प्रशंसक बिलकुल ख़त्म हो गए वे आज भी पुरानी कॉमिक्स और उस तरह के कंटेंट को वेब साइट्स या सोशल मीडिया पर ढूँढते दिखाई पड़ते हैं ।

ये कॉमिक्स फैंस के लिए एक अच्छी खबर हो सकती है ।

तुषार एंटरटेनमेंट स्टूडियो ऐसी प्राचीन,वैदिक और ऐतिहासिक कहानियों को अपने यू ट्यूब चैनल द्वारा प्रस्तुत करने जा रहा है जो की हमने पहले कभी नहीं पढ़ीं और देखीं । इस श्रंखला में ऋषि मुनियों,पराक्रमी योद्धाओं की विचित्र जीवन कथा, अनसुने, अनसुलझे रहस्यों और जगहों के बारे में विस्तार से दिखाया जाएगा ।

मित्रो यदि आप चाहते हैं के वो पुराना वक़्त इस धारावाहिक द्वारा वापस आये तो हमें अपना सहयोग अवश्य दें तुषार एंटरटेनमेंट के यूट्यूब चैनल पर आप इन कहानियों का मजा ले सकते हैं ।

कृपया सब्सक्राइब अवश्य करें बैल आइकॉन के साथ ।

अक्सर लोग सब्सक्रिप्शन देने में हिचकते हैं, लेकिन दोस्तो इसके कुछ फायदे भी हैं मसलन यदि आप को किसी चैनल के धारावाहिक पसंद हैं सब्सक्रिप्शन के जरिये आप को न केवल उसके अगले आने वाले धारावाहिक का नोटिफिकेशन मिल जाता है ।

कई चैनलों द्वारा अपने सब्सक्राइबर्स के लिए लकी प्राइज स्कीम और कॉन्टेस्ट्स के भी अन्नौंस किये जाते हैं जो कि सब्सक्राइबर्स के लिए फायदे की बात है ।

तुषार एंटरटेनमेंट उभरता चैनल है और भरसक प्रयास कर रहा है के प्राचीन किन्तु नयी कहानियों के साथ आपका मनोरंजन करे लाइक, कमैंट्स और सब्सक्रिप्शन के साथ हमें अपना अमूल्य सहयोग दें ।

Advertisements

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

w

Connecting to %s